Corona

नए 31 मामलों के साथ बिहार में 1423 पर पहुंचा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ

Coronavirus

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1423 पर पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में कोरोना के 31 नए मामले मिले हैं. नए मिले मामलों में सुपौल से 6, मुजफ्फरपुर से 5, मधुबनी और वैशाली से 4-4, सारण से 3, कटिहार और भोजपुर से 2-2 मामले, नालंदा, पटना, शिवहर, सीतामढ़ी और कैमूर से 1-1 मामला मिला है.

बिहार में कोरोना से नौंवी मौत हो गई है. बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. कोरोना से मरने वाली महिला वैशाली के जंदाहा की रहने वाली है. उसकी उम्र 75 साल बताई जा रही है.

 

स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि महिला एनएमसीएच में भर्ती थी और कैंसर से पीड़ित थी. कुछ ही दिन पहले उस महिला की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को बिहार से अब तक 101 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

इससे पहले बिहार में रविवार को 142 लोगों के कोराना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1423 तक पहुंच गई थी. राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से 9 लोगों की मौत हो चुकी है और 494 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर वापस घर लौट गए हैं.

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में अब तेजी से इजाफा हो रहा है. पिछले आठ दिनों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: