2022

दो कंपनियों ने दिखाई मुजफ्फरपुर व रक्सौल एयरपोर्ट में रुचि : सांसद

patahi

patahi

सांसद अजय निषाद ने कहा है कि मुजफ्फरपुर और रक्सौल एयरपोर्ट में दो कंपनियों ने रुचि दिखाई है। सांसद ने रविवार को जूरन छपरा स्थित भाजपा जिला कार्यालय में मीडिया से चर्चा में बताया कि दोनों कंपनियों की ओर से नागरिक उड्डयन मंत्रालय को इस संबंध में प्रारंभिक पेशकश की गई है। उन्होंने कहा कि इससे मुजफ्फरपुर एयरपोर्ट को लेकर लगातार प्रयासों के जल्द रंग लाने की उम्मीद जगी है।

सांसद ने कहा कि उन्होंने मुजफ्फरपुर एयरपोर्ट को लेकर अब तक दो बार नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से विशेष तौर पर मुलाकात की है। दूसरी मुलाकात के बाद सकारात्मक संकेत मिले हैं। अब वे फिर मंत्री से मुलाकात कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

आय के स्रोत बढ़ाएं, विकास को दें गति : सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार को आय का स्रोत बढ़ाना और विकास को और गति प्रदान करना चाहिए। उन्होंने इसे अपनी निजी राय बतारते हुए कहा कि हमेशा मांगने की स्थिति में नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। यह उनकी निजी राय है। आम बजट पर चर्चाकरते हुए सांसद ने कहा कि मुजफ्फरपुर को भी बहुत कुछ मिला है। बजट भविष्य को ध्यान में रखकर बनाया गया है। डिजिटल करेंसी को बढ़ावा देने से टैक्स की चोरी रुकेगी। आतंकी गतिविधियों पर भी रोक लगेगी। इस दौरान सांसद के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी और जिलाध्यक्ष रंजन कुमार मौजूद थे।

● दो बार नागरिक उड्डयन मंत्री से की विशेष मुलाकात

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: