2022

सावधान! मुजफ्फरपुर में मिल रहा मिलावटी पेट्रोल

crime petrol

सावधान! मुजफ्फरपुर में मिल रहा मिलावटी पेट्रोल:

सावधान! अगर आप मुजफ्फरपुर में दुकान या गुमटी से पेट्रोल खरीद रहे हैं, तो जान लें यह मिलावटी या नकली है। इससे आपकी बाइक के इंजन पर असर पड़ेगा। शहर की कई दुकानों पर धड़ल्ले से नकली पेट्रोल को असली बताकर बेचा जा रहा है। इसका खुलासा मुजफ्फरपुर जिले के बेला थाना की पुलिस ने किया है। मिलावटी पेट्रोल की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन तस्करों को दबोचा है। इनके पास से चार बड़े गैलन में पेट्रोल बरामद हुआ है। पुलिस ने जब इनसे पंप का रसीद मांगा तो ये टालमटोल करने लगे। संदेह होने पर सख्ती से पूछताछ हुई तो सच्चाई सामने आ गयी।

50 में खरीद 90 रुपए में बेचते थे :

गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि- समस्तीपुर के ताजपुर से मिलावटी पेट्रोल खरीद कर लाते थे। फिर इसे मुजफ्फरपुर में बेचते थे। 50 रुपए में खरीदते और 90 रुपए में बेचते थे। इनके पास से एक कार भी जब्त की गई है। इसी में पेट्रोल भरकर गैलन में रखा हुआ था। जिसे समस्तीपुर से खरीदकर ला रहे थे। तभी बेला थानेदार कुंदन कुमार ने दबोच लिया। पूछताछ में आरोपियों की पहचान बेला धीरनपट्टी निवासी मो. साकिब, मो.अरमान और मो. रजिउल्लाह के रूप में हुई है।

साकिब है गैंग का मास्टरमाइंड :

पुलिस पूछताछ में पता लगा कि इस गैंग का सबसे बड़ा मास्टरमाइंड धीरनपट्टी का साकिब है, जो समस्तीपुर के ताजपुर से मिलावटी पेट्रोल लाकर शहर में टिंकू और साहिल नाम के धंधेबाजों को बेचता है। ASI प्रेम शंकर पासवान ने बताया कि इन तीनों से पूछताछ में लगभग एक दर्जन लोगों के नाम का खुलासा हुआ है। जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। इन तीनो के खिलाफ FIR दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों से अपील है कि दुकान या गुमटी से पेट्रोल नहीं खरीदें।

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: