2021

एलएस कॉलेज में 24 फरवरी से पुलिस पाठशाला लगेगी – Induction Meet at LS College Muzaffarpur

Induction meet LS College Mzuaffarpur

Free UPSC and BPSC Preparation classes at LS College, Muzaffarpur

Ls College PIc

एलएस कॉलेज में निशुल्क UPSC, BPSC की तैयारी,

कल से लगेगी पुलिस पाठशाला

  • मुजफ्फरपुर में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए जिले के एलएस कॉलेज में 24 फरवरी से पुलिस पाठशाला का आयोजन किया जा रहा है.

इसकी तैयारियों को लेकर अधिकारियों ने बैठक कर समीक्षा की. जिसमें प्रिंसिपल डॉ. ओपी राय ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ पाठशाला को चलाने की रूपरेखा तैयार की. एलएस कॉलेज में 24 फरवरी से उद्घाटन के साथ ही कक्षाओं का संचालन शुरू हो जाएगा. नए स्टूडेंट्स के एडमिशन के लिए 28 फरवरी से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जाएगा. प्रवेश के लिए पांच मार्च को ऑनलाइन परीक्षा होगी.

प्रिंसिपल डॉ. ओपी राय ने बताया कि पुलिस पाठशाला के संचालन के लिए टीम का गठन किया गया है. जिसमें प्रो. राजीव कुमार, अरदेंदु कुमार, भारत भूषण और राजेश्वर कुमार को शामिल किया गया है. इन कक्षाओं में स्टूडेंट्स के साथ डीएम, एसएसपी और पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारियों सहित बीपीएससी से नियुक्त शिक्षक अपने अनुभव सांझा करेंगे.

Update on 24th Feb 2021 : आज लंगट सिंह कॉलेज मुज़फफ़रपुर में पुलिस पाठशाला का शुभारंभ किया गया. शहर के एस एस पी जयंतकांत मुख्य अतिथि थे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ ओमप्रकाश राय ने किया. इसमें विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी निःशुल्क कराई जायेगी

Induction meet 2020 Induction meet LS College Mzuaffarpur 2019 Induction meet LS College Mzuaffarpur

 

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: