2022

महिला ने बनाया कोरोना वड़ा, देखकर चकरा गया लोगों का सिर

corona wada

महिला ने बनाया कोरोना वड़ा, देखकर चकरा गया लोगों का सिर

साल 2019 में कोरोना (Coronavirus) का कहर आया और उसके बाद से अब तक इस कहर ने ना जाने कितने ही लोगों की जिंदगी को बर्बाद कर दिया। इस वायरस के आने के बाद हम इंसानों की जिंदगी पूरी तरीके से बदल चुकी है। जी दरअसल, इस वायरस को आए हुए दो साल हो चुके हैं लेकिन दो साल के बाद भी इस महामारी से हर कोई त्रस्त है, हालाँकि इस कुछ ऐसे लोग हुए जिन्होंने क्रिएटिव तरीके से फूड एक्सपेरिमेंट किए और तब से जो ये सिलसिला शुरू हुआ है। जी हाँ और आजतक यह रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

बीते दिनों में कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल अगर आपको याद हो तो साल 2020 में कोलकाता के एक दुकानदार ने कोरोना संदेश (Corona Sandesh Sweet) नाम की मिठाई बना दी थी, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए थे।

अब इन सभी के बीच एक महिला ने भी खाने की एक डिश बनाई है जिसका नाम कोरोना वड़ा है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में महिला चावल के आटे को गूंथकर रख देती है और फिर आलू में प्याज-टमाटर के साथ एक स्टफिंग तैयार कर लेती है। वहीं इसके बाद आटे के अंदर ये स्टफिंग भरकर महिला इसे कच्चे चावल से कोट करके अच्छी तरह भाप में पकाती है और फिर उसे पानी में भीगे चावल से लपेट देती है जो दिखने में बिल्कुल कोरोना वायरस के स्पाइक्स की तरह दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस बेहतरीन वीडियो को Twitter पर Mimpi नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘कोरोना वड़ा, भारत की नारी सब पर भारी।’ इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: