2020

मुजफ्फरपुर अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग के पहले मैच में क्रिकेट एकेडमी ने जीत दर्ज की

Muzaffarpur Cricket League

Muzaffarpur Cricket League

क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी को 189 रनों से हराया

  • 239 रनों के जवाब में बबलू इलेवन की पूरी टीम 51 रनों पर ढ़ेर हो गई. टीम के लिए रजनीश ने सबसे अधिक 15 रनों का योगदान दिया. बाकी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाए. क्रिकेट एकेडमी के लिए उत्कर्ष ने शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट झटके.

रविवार को अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग की शुरूआत हो गई. एलएस कॉलेज मैदान पर क्रिकेट एकेडमी और बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर के बीच लीग का पहला मैच खेला गया. इस मैच में क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर को 189 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट एकेडमी ने 35 ओवर में 2 विकेट खोकर 239 रन बनाए. टीम के लिए आदित सिन्हा ने 103 रनों की पारी खेली. जबकि बिलाल ने 63 रनों की शानदार पारी खेली.

बबलू इलेवन की ओर से रोहित ने 3 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लिया. 239 रनों के जवाब में बबलू इलेवन की पूरी टीम 51 रनों पर ढ़ेर हो गई. टीम के लिए रजनीश ने सबसे अधिक 15 रनों का योगदान दिया. बाकी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाए. क्रिकेट एकेडमी के लिए उत्कर्ष ने शानदार गेंदबाजी की और 5 विकेट झटके. जबकि तारिक ने 3 विकेट झटके.

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: