2019

बेहद ही झूठे और चालबाज़ कलाकार हैं खेसारी लाल यादव!

आज भोजपुरी फ़िल्म के जाने माने अभिनेता खेसारी लाल यादव ने मुज़फ़्फ़रपुर के मेडिकल कॉलेज का दौरा किया, जहां हज़ारों को संख्या में उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। फिर दौर शुरू हुआ हाथ मिलाने और सेल्फी लेने का। यूं तो खेसारी AES पीड़ित बच्चों को देखने आए थे पर वो भूल गए कि इस वक़्त वो किस जगह पर खड़े हैं। खेसारी के आने से अस्पताल की पूरी व्यवस्था बिगड़ गयी। अस्पताल में हज़ारो की संख्या में बाहरी लोग आ गए। डॉक्टर और पीड़ितों के परिजनों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

https://youtu.be/q0itsUVoxqk

ऊपर दिए गए इस वीडियो में देखें खेसारी को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग हो गए इक्कठे–

अपने स्टारडम को चमकाने खेसारी मुज़फ़्फ़रपुर के SKMCH तो पहुँच गए पर उनकी आज की हरकतों ने साबित कर दिया कि वो भले ही लाखों का चैरिटी करे पर अंदर से वो बिल्कुल दिखावटी हैं।

अस्पताल से निकलने के बाद खेसारी लाल यादव ने लाइव आ कर रोने शुरू कर दिया और वहां न्यूज़ के लिए मौजूद मीडियाकर्मियों को पूरा दोष देने लगे। खेसारी इन लाइव वीडियो में रो कर यह तो बिल्कुल स्पष्ठ कर दिया कि वो एक अच्छे कलाकार जो अपने अभिनय का पूरा इस्तेमाल चालबाज़ी में भी करते हैं।

सभी को पता हैं को अन्य भोजपुरी कलाकारों की तरह खेसारी भी राजनीतिक महत्वकांक्षा रखते हैं और ऊनी राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले वो खुद को मजबूत करना चाहते हैं।

ऊपर दिए गए इस वीडियो में देखें खेसारी को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग हो गए इक्कठे–

फ़िल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव “निरहुला” को हार से सीख लेते हुए खेसारी लाल यादव ने यह समझ लिया हैं कि राजनीति में सिर्फ फिल्मी स्टारडम से काम नही चलेगा, इसके उन्हें जनता के बीच आना होगा। परंतु झूठ बोल कर अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की सोच रहे खेसारी को शायद यह पता नही की हैं “पब्लिक हैं सब जानती हैं”।

लोकेश पुष्कर की रिपोर्ट।

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: