2022

एक टीवी पर दिए बयान के विरोध में कल शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में भी जूलुस निकाला गया।

nuupuur sharma muzaffarpuuur news

एक टीवी पर दिए बयान के महीना बित जाने के बाद

उसके विरोध में कल शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में भी जूलुस निकाला गया।

पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित बयान दिए जाने के बाद भाजपा से निष्कासित प्रवक्ता नुपूर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग काे लेकर शुक्रवार काे शहर के पक्की सराय में जमकर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियाें ने दाेनाें लाेगाें काे फांसी की सजा देने की मांग की।

जुमे की नमाज के बाद बड़ी संख्या में लाेगाें ने पक्की सराय चाैक पर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। कहा कि नुपूर शर्मा के बयान से दुनिया भर में भारत की निंदा हाे रही है। वहीं, देश में भी चाराें ओर इसकी निंदा की जा रही है। अरशद रहमान ने कहा कि देश विराेधी और एकता काे खत्म करने वालों काे देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

इस माैके पर शमीम कुरैशी, अलाउद्दीन, नुह खान, अरमान, साहब, सद्दाम, ताैकिर खान, माैलाना एकराम, अफरीदी रहमान समेत कई लाेग उपस्थित थे। इधर, मनियारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित मदरसा चौक पर प्रदर्शन किया गया।

इससे एनएच पर वाहनाें की कतार लग गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया। इधर, एसयूसीआई के राज्य सचिव ने बयान की निंदा की : एसयूसीआई (सी) के राज्य सचिव ने अरुण सिंह ने कहा, भाजपा के दो राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की टिप्पणी निंदनीय है। उन्हाेंने कहा, ये सभी संघ परिवार व भाजपा द्वारा लंबे समय से जनता को धार्मिक आधार पर विभाजनकारी अभियान चला रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: