2022

पुलिस वाहन की हेडलाइट की रोशनी में हुई परीक्षा

exam

दोपहर की जगह शाम को परीक्षा हुई तो छात्र परेशान:

मोतिहारी में इंटरमीडिएट एग्जाम में बदहाली,

पुलिस वाहन की हेडलाइट की रोशनी में हुई परीक्षा

                             बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा के पहले ही दिन बड़ी चूक सामने आई। मोतिहारी के महाराजा हरेंद्र किशोर इंटर कॉलेज में दूसरी पाली में हिंदी की परीक्षा 1:45 बजे की जगह 4 बजे से शुरू हुई। प्रश्नपत्र देरी से बंटने की वजह से ऐसा हुआ। अंधेरा होने पर स्कूल में लाइट की व्यवस्था की गई, पर कई छात्रों तक रोशनी ना पहुंचने पर वहां मौजूद पुलिस गाड़ी की हेडलाइट जला परीक्षा पूरी करवाई गई।

                             इधर, एग्जाम शुरू होने में देरी पर सेंटर के अंदर छात्रों व बाहर अभिभावकों ने हंगामा किया। अभिभावकों की मानें तो सवाल के इंतजार में परीक्षा शुरू होने में देरी हुई। वहीं, डीईओ संजय कुमार ने बताया कि लड़कियों को अरेंज करने में परेशानी हुई। इसी कारण प्रश्नपत्र समय से नहीं बंट सका। 1:45 से शुरू होने वाली परीक्षा 4 बजे से शुरू हुई। हंगामे की सूचना पर सदर एसडीओ सहित अन्य अधिकारी पहुंचे व मामला शांत कराया। इसके बाद सेंटर पर लाइट की व्यवस्था की गई व परीक्षा शुरू की गई। किराए पर जनरेटर की व्यवस्था की गई। इतना ही नहीं परीक्षा पुलिस गाड़ी की लाइट में ली गई।

लापरवाही बरतने वाले अधिकारी व कर्मियों पर होगी कार्रवाई: डीएम

                             महाराजा हरेंद्र किशोर इंटर कॉलेज में देर से परीक्षा शुरू होने की सूचना मिली है। हंगामे की सूचना पर एसी, सदर एसडीओ व डीईओ को केंद्र पर भेजा गया। लापरवाही बरतने वाले अधिकारी व कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: