2022

वेलेंटाइन वीक में ‘Boyfriend On Rent’ का बोर्ड लेकर बीच सड़क खड़ा हो गया लड़का

boyfriend

Valentine’s Day 2022: वैलेंटाइन डे पर हैं Single तो उदास न हों,
वेलेंटाइन वीक में ‘Boyfriend On Rent’ का बोर्ड लेकर बीच सड़क खड़ा हो गया लड़का

                वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है और हवा में रोमांस और प्याडर की खुशबू महसूस की जा सकती है. प्रेमी जोड़े साथ मे समय बिता रहे हैं और वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर खास करने का प्लाेन भी बना रहे हैं. लेकिन उनका क्याक जो अभी सिंगल (Single) हैं या अभी अभी ब्रेकअप हुआ है? आपको बता दें कि अगर आप सिंगल हैं तो इसका मतलब ये कतई नहीं कि इस दिन अकेले होने पर ये दिन निराशा या उदासी में बिता दें और किसी के साथ रिलेशनशिप में होने के बारे में सोचते रहें.
ऐसे में बिहार के दरभंगा का एक युवक काफी चर्चे में है. यह युवक ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंट का डिस्प्ले लेकर शहर भर में घूम रहा है. इसके जरिए से लोगों को प्यार का संदेश दे रहा है.उसने दरभंगा के राजकिला, चर्च, दरभंगा टॉवर और बिग बाजार समेत कई भीड़भाड़ वाली जगहों पर इस पोस्टर के साथ तस्वीर खिंचवाई है. और इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें इस तस्वीरों में नजर आ रहा युवक प्रियांशु है. वह दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स फैकल्टी के पांचवें सेमेस्टर का स्टूडेंट है. और इसने क्रिसमस के मौके पर भी दरभंगा चर्च के सामने ‘फ्री हग’ कैंपेन चलाया था. और तो और यूपी के बनारस में भी पिछले माह जनवरी में ऐसा कैंपेन चला चुके हैं.
इस कैंपेन में लोगों ने युवक को काफी सराहा है. प्रियांशु अपनी इस मुहिम के साथ युवाओं और लोगों को कई सामाजिक समस्याओं को लेकर जागरूक करते हैं. प्रियांशु ने बताया कि वेलेंटाइन वीक में उनका मकसद वैसे लोगों और युवाओं को प्यार का संदेश देते है जो अकेलापन महसूस करते हैं. वे इस डिस्प्ले के माध्यम से उनके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते हैं. साथ ही वे युवाओं को यह संदेश देना चाहते हैं कि केवल ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपनी जिंदगी का अनमोल समय न गंवाएं. बल्कि देश के लिए अपनी जवानी का उपयोग करें.
प्रियांशु ने बताया कि राजकिला जैसी जगह पर ऐसी तस्वीर खिंचवाकर वायरल करने का उनका मकसद बर्बाद हो रही धरोहरों के संरक्षण की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करना है. उन्होंने कहा कि दरभंगा राजकिला महाराजा ने बनवाया था. उन्होंने कहा कि इस जगह पर उनकी तस्वीर देखनेवालों की नजर इसकी खस्ता हालत पर भी जाएगी. बता दें इसी मकसद से उन्होंने राजकिले के पास ब्वॉयफ्रेंड ऑन रेंट तस्वीर खिंचवाकर वायरल की है.

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: