मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, एक की मौत:नगर थाना में ड्राइवर के पद पर थे कार्यरत, ड्यूटी पर जाने के दौरान हुआ हादसा

accident

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, एक की मौत:नगर थाना में ड्राइवर के पद पर थे कार्यरत, ड्यूटी पर जाने के दौरान हुआ हादसा

accident

मुजफ्फरपुर में रविवार सुबह अज्ञात वाहन ने नगर थाना के ड्राइवर को रौंद दिया। इसमें उनकी मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया। मामला करजा थाना क्षेत्र के रौतीनिया स्तिथ एक पेट्रोलपंप के समीप की है। जहां अज्ञात वाहन ने ड्राइवर को रौंद दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भिड़ जुट गई।

लोगों ने मामले की सूचना करजा थाना की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची करजा पुलिस आनन फानन में ड्राइवर को स्थानीय पीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं, एसकेएमसीएच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान करजा थाना के बिशनपुर गांव का अरुण सिंह के रूप में हुई है। वे वर्तमान में शहर के नगर थाना में चालक के पद पर कार्यत थे।

मामले में मृतक के पड़ोसी ने बताया की शनिवार शाम को वह गश्त लगाए थे। लेकिन, रात को घर में किसी की तबीयत खराब हुई थी। इस पर वे गांव आए थे। सुबह में दोबारा लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें रौंद दिया। इसमें उनकी मौत हो गई। मामले में करजा थानेदार राकेश कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सड़क दुर्घटना की सूचना दी गई थी। बताया गया था की गंभीर हालत में वह सड़क किनारे पड़ा है। सूचना पर पुलिस टीम को भेजा गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। लेकिन, उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply