सेल्फी लेने पहाड़ पर गया था ये कपल, पति ने कर दिया फिर बड़ा कांड| This  couple went to the mountain to take selfie husband again did a big scandal  - News
सेल्फी लेने पहाड़ पर गया था ये कपल, पति ने कर दिया फिर बड़ा कांड| This couple went to the mountain to take selfie husband again did a big scandal – News

इस घ’टना पर पी’ड़ित महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ नए गाड़ी की पूजा पाठ करने के लिए बेगूसराय से निकलकर सुबह आठ बजे देवघर जा रहे थे. इसी बीच जमुई-देवघर मुख्य मार्ग पर NH 333 के पास एक पहाड़ी दिखी. जहां पति के साथ बटिया घाटी के पास पहाड़ पर सेल्फी लेने के लिए दोनों निकले. तभी पति ने सेल्फी के बहाने किनारे पर लेकर गया और पत्थर से मारकर बुरी तरह घायल कर पहाड़ से धक्का देकर नीचे गिरा दिया.

इस हादसे के लगभग तीन घंटे के बाद होश आने पर गाड़ी की आवाज सुनकर किसी तरह सड़क पर पहुंची. रास्ते में किसी गाड़ी वाले ने घायल महिला को देखकर इलाज के लिए रेफरल हॉस्पिटल पहुंचाया. फिलहाल वही पर महिला का इलाज चल रहा है. घायल महिला की पहचान बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के तरबन्ना गांव निवासी सिकंदर महतो की बेटी निशा कुमारी के रूप में हुई.

इस पूरे मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि जमुई-देवघर मुख्य मार्ग पर एनएच 333 के पास एक पहाड़ी दिखी. पति के साथ निकलकर बटिया घाटी के पास पहाड़ पर सेल्फी लेने के लिए निकले. इसी बीच पति ने सेल्फी के बहाने किनारे पर लेकर गया और पत्थर से मारकर बुरी तरह जख्मी कर पहाड़ से धक्का देकर नीचे गिरा दिया”.