Bulletin

मोतीझील में टीवी गोदाम में भीषण आग

motijheel fire

Near the town Police Station, the Electronic Shop got burned and lots of product like TV and Fridge burnt lead to heavy loss. There was a delayed of almost 01:30 hrs for the fire station to reach the destination. The Market is too much dense and lots of problem due occur in solving the fire.

नगर थाना से सटे तिलक मैदान रोड के टीवी व इलेक्ट्रॉनिक सामान के एक व्यापारी के गोदाम में सोमवार को भीषण आग लग गई। लपटे काफी तेज होने से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का आलम रहा। पड़ोस के लोगों के साथ दुकानदार भी परेशान रहे। सूचना पर दमकल के वाहन मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटे रहे। दमकल के कर्मियों के साथ स्थानीय लोग भी अपने-अपने घर से पाइप लगाकर आग पर पानी डालते रहे।

तेज लपट से चिंतित थे लोग

तेज लपटें होने के कारण आग को नियंत्रित करना मुश्किल था। एक के बाद एक कर चार दमकल पानी झोंके जाने के बाद आग पर कुछ हद तक काबू पाया जा सका। घटना में काफी सामान के नुकसान की बात बताई गई हैं। पुलिस के अनुसार तिलक मैदान रोड के रत्ना श्री नामक दुकान के व्यापारी के गोदाम में सामान रखे थे। घटना के बाद व्यापारी सदमे में पड़ गए। आसपास के व्यापारी उन्हें ढाढस दे रहे थे। लगभग तीन घंटे तक लोग परेशान रहे।

संकरी गली से हुई दिक्कत

संकरी गली होने के कारण फायर ब्रिगेड के वाहन को घटनास्थल पर पहुंचने में दिक्कत हो रही थी। इस कारण मोतीझील-तिलक मैदान मेन रोड पर ही दमकल की गाड़ी को लगाकर पाइप के सहारे पानी डाला गया।

गूंजती रही दमकल की सायरन

आग की घटना के बाद फौरन नगर थाने की पुलिस सक्रिय हुई। वायरलेस से फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई। सोमवार होने के कारण कुछ जगहों पर ट्रैफिक जाम के कारण दमकल की गाड़ियों को भी मौके पर पहुंचने में बिलंब हुआ। फायर ऑफिस से लेकर सरैयागंज टावर व तिलक मैदान रोड में दमकल के वाहनों की सायरन गूंजती रही।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: