2018

Khadi Fashion Show Amrapali Auditorium Muzaffarpur

Muzaffarpur Khadi Fashion Show (7)

मुज़फ़्फ़रपुर में आयोजीत हुआ खादी फैशन शो, मॉडल संग पहली बार रेम्प वॉक करते दिखे नेतागण/व्यवसायी/डॉक्टर-

मुज़फ़्फ़रपुर : बीते रविवार 02 मुजफ्फरपुर के आम्रपाली ऑडिटोरियम में “खादी फैशन शो” का आयोजन हुआ जिसमे हमारी सभ्यता संस्कृति को एक बार फिर से पहचान दी गयी, खादी से हम सब का आत्मीय लगाव रहा है। बदलते दौर में खादी के पहनावा भी बदले है। जरूरत है इसे प्रदर्शित करने की ।
ऐसे कार्यक्रम सिर्फ खादी के कपड़े का प्रसार ही नही शहर में एक सकरात्मक माहौल बनाता है, ऐसे में आयोजन समिति के सभी सदस्यों एवं खास कर आयोजक #आभा_चौधरी_जी का बहुत बहुत आभार।

बरहाल कार्य्रकम में नगर के कई जाने माने मॉडल एवं अन्य प्रतिष्ठित लोगों ने भी हिस्सा लेते हुए हुए रैंप वॉक किया। कार्य्रकम का उद्घाटन राज्य के नगर विकास एवं आवास मंत्री सह स्थानीय विधायक #सुरेश_कुमार_शर्मा ने किया। कार्य्रकम में भाजपा नेता #राजेश_वर्मा एवं एमडीडीएम कॉलेज को प्राचार्या #ममता_रानी की अहम भूमिका रही।
बरहाल पहली बार किसी कार्यक्रम में सुरेश कुमार शर्मा, राजेश वर्मा, विधायक बेबी कुमारी रेम्प वॉक करते दिखें।
कार्य्रकम के पीआरओ. प्रभात कुमार ने बताया कि सुरेश शर्मा, राजेश वर्मा, बेबी कुमारी आदि भाजपा नेताओं ने खादी के प्रचार-प्रसार के लिए रैम्पवॉक किया हैं।
कार्यक्रम के अयोजक #आभा_चौधरी ने Bihar Dastak को जानकारी दी की कार्येक्रम का आयोजन युग सृजन की ओर से किया गया। देश की संस्कृति और खादी को प्रमोट करने के उद्देश्य से कार्य्रकम का आयोजन किया गया।
बरहाल कार्येक्रम में नगर के जाने माने डॉक्टर एच. एन भारद्वाज उनकी पत्नी डॉ. विजया भारद्वाज ने भी रैंप वॉक कर खादी को प्रमोट किया।
विशाल मोहन, साक्षी प्रिया आदि कई कलाकार/मॉडलों ने रैंप वॉक कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
कार्यक्रम में नगर विकास आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, भाजपा नेता राजेश वर्मा, एमडीडीएम कॉलेज की प्राचार्या एवं कार्यक्रम की अध्यक्ष ममता रानी, सचिव पल्लवी सहाय सिन्हा, संयोजक आभा चौधरी, पीआरओ. प्रभात कुमार, सामजसेवी एवं मिठनपुरा शाखा के पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर संजीव कुमार, ऋतुराज सिन्हा, साकेत शुभम, युवा सामजसेवी आशीष राज सूरी आदि भी उपस्थित रहें।

Click to comment

Leave a Reply

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: